सामाजिक जनजाग्रति मंच का जनप्रतिधि व सामाजिक कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह आयोजित हुआ..

सामाजिक जनजाग्रति मंच का जनप्रतिधि व सामाजिक कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह आयोजित हुआ..

पीसी बेरवाल होंगे एससी एसटी समाज के प्रत्याशी..

गुढ़ागौड़जी कस्बे के अभिनंदन मैरिज गार्डन में रविवार को सामाजिक जन जागृति मंच के तत्वाधान में जनप्रतिनिधि व समाजसेवीयो का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व संभागीय आयुक्त पीसी बेरवाल रहे जिनका समस्त कार्यकर्ताओं ने फुलमाला व साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान कस्बे में जगह-जगह पुष्प वर्षा कर गाजे-बाजे के साथ अभिनंदन मैरिज गार्डन पहुंचे। जहां सम्मान समारोह के दौरान एससी एसटी समाज के लोगों ने क्षेत्र में पीसी बेरवाल को प्रत्याशी के रूप में घोषणा की है। एससी एसटी समाज इस बार एक साथ होकर प्रत्याशी पीसी बेरवाल को विधानसभा में भेजने का संकल्प लिया है। कार्यक्रम में एससी एसटी समाज के लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।साथ ही अन्य समाज के लोग भी कार्यक्रम में शामिल हुए जिन्होंने पी सी बेरवाल को तन मन धन से सहयोग करने का आश्वासन दिया है। 
ब्लॉक
डिप्टी एससी एसटी मुकदमो पर लगा रहे एफआर..
सम्मान समारोह में एससी एसटी समाज के लोगो ने डिप्टी पर एट्रोसिटी मुकदमो पर एफआर लगाने का आरोप लगाया। साथ ही क्षेत्र में एससी एसटी समाज के लोगो पर बार बार हो रहे अत्याचार के कारण एससी एसटी समाज काफी परेशान होने की बात कही।
बॉक्स-
बसपा पार्टी बागी विधायकों को नही देगी टिकट..
सम्मारोह में बसपा पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा बसपा से कॉंग्रेस में गए बागी विधायकों को बसपा पार्टी नही देगी टिकट। यह पार्टी का संकल्प भी है।
इस दौरान सामाजिक जन जागृति मंच संयोजक सेवानिवृत्त तहसीलदार शिवनाथ सिंह , पूर्व मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी डॉक्टर भगवान सिंह मीणा, श्रवण कुमार भोड़की, ग्यारसीलाल जिनोलियां ,बलवीर काला ,बंशीधर ,रामवतार नरनोलिया,कुरड़ाराम, पूर्व सरपंच मातुराम बजावा, पार्षद अजय तसीड़, एडवोकेट श्रवण कुमार सैनी, एडवोकेट हंसराज कबीर, एडवोकेट कैलाश वर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।