Updated -

लोगों के सामने एेसी फिल्में लाना चाहते हैं राजकुमार राव

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर राजकुमार राव का कहना है कि वह खास तरह की फिल्म को लोगों के सामने लाना चाहते हैं। राजकुमार राव को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुए सात साल हो गये हैं। उन्होंने इस साल पांच फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों को न केवल समीक्षकों ने सराहा है बल्कि दर्शकों ने भी उनके काम को पसंद किया है। राजकुमार की छठी फिल्म ‘शादी में जरुर आना’ रिलीज के लिए तैयार है। इस बार राजकुमार राव रोमांटिक ड्रामा फिल्म कर रहे हैं, जोकि उनके लिए एक नया जॉनर है।

उन्होंने कहा, 'मैं एक खास तरह की फिल्मों को लोगों तक लाना चाहता हूं और इसके लिए खुद में भरोसा बनाए रखना एक बड़ी चुनौती थी। कई बार ऐसा भी हुआ जब फिल्में नहीं चलीं या पैसे नहीं कमा पाईं लेकिन आज जो इज्जत मिल रही है, उससे ये चीजें छिप जाती हैं। मेरा मानना है कि कुछ फिल्मों को बॉक्स आॅफिस परफॉर्मेंस के आधार पर नहीं मापा जाना चाहिए। ट्रैप्ड, बरेली की बर्फी और न्यूटन जैसी फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। पहले भी कई लोग मेरे साथ काम करना चाहते थे लेकिन पैसा लगाने के मामले में वे मुझ पर भरोसा नहीं कर पा रहे थे। अब उन्हें भरोसा रहता है कि अगर मुझ पर निवेश करेंगे तो उन्होंने फायदा ही होगा नुकसान नहीं।'

पत्नी ट्विंकल ने किया अक्षय का बचाव, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया ये

इन दिनों अक्षय कुमार टेलीविजन शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को में दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस शो की जज रह चुकी मल्लिका दुआ पर एक टिप्पणी के चलते विवादों पड़ गए हैं। एेसे में अक्षय को मिला है उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का साथ। ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'मैं द लाफ्ट चैलेंज के सेट पर शुरू हुए विवाद में अपनी राय रखना चाहूंगी। इस शो में एक बैल है जिसे शो के जज को प्रतिभागी के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद बजाना होता है।

इसी के चलते जब मल्लकि दुआ इस बैल को बजाने के लिए आगे बढ़ी तो अक्षय कुमार ने कहा, "मल्लिका जी आप बैल बजाओ मैं आपको बजाता हूं।" ये एक ऐसी कहावत है जिसे पुरुष और महिलाएं सभी इस्तेमाल करते हैं। जैसे- "मैं उसे बजाने जा रहा हूं/ मैं उसे बजाने जा रही हूं" या "आज तो मेरी बज गई।" यहां तक की रेड एफएम की भी टैग्लाइन हैं 'बजाते रहो'। मलिलका दुआ के पिता श्री विनोद दुआ ने भी एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा था कि 'मैं इस बेफकूफ अक्षय कुमार को पेंच कर दूंगा।'

क्या उनके इस वाक्य को भी सीधे सीधे लेना चाहिए या घुमा फिरा कर? ट्विंकल खन्ना ने कहा, उनके इस वाक्य को भी सीधे सीधे लेना चाहिए या घुमा फिरा कर? आगे ट्विंकल कहती हैं कि शब्द, और खासकर उनके मतलब को सही तरीके से समझा जाना चाहिए।

 

आलिया की फिटनेस ट्रेनर बनी कैटरीना, जिम में साथ बहा रही है पसीना

अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और वह आजकल जिम ट्रेनर की भूमिका में नजर आ रही हैं और अलिया भट्ट को प्रशिक्षण दे रही हैं। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह आलिया भट्ट को उसके प्रशिक्षक की अनुपस्थिति में प्रशिक्षण देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ कैटरीना ने लिखा है कि जब प्रशिक्षक नजर नहीं आए तो क्या होता है।

तुम अच्छा कर रही हो आलिया। घबराओ मत... बस अभ्यास करो। इस वीडियो क्लिप में कैटरीना आलिया को प्रेरित करती हुई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री आलिया ने हाल ही में अपनी राजी फिल्म की शूटिंग समाप्त की है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। इस बीच, अभिनेत्री कैटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के साथ आ रही अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है को प्रदर्शित करने की तैयारी में लगी हुई हैं।

अभिनेत्री गौहर खान पेश करेंगी खुद का फैशन संग्रह

इस एक्ट्रेस ने झेला था कास्टिंग काउच का दर्द, जब बड़े सेलिब्रिटी ने साथ सोने को कहा

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच एक एेसा शब्द है जिस पर कई बार बात हो चुकी है। काम दिलाने के नाम पर कई सेलिब्रेटीज ने खुलकर अपना कड़वा अनुभव रखा है। हाल ही में मराठी फिल्मों की अदाकारा हर्षली जाइन ने भी कास्टिंग काउच को लेकर अपनी कहानी बताई। हर्षाली ने बताया मैं जब भी किसी ऑडिशन देने के लिए या किसी मीटिंग के लिए जाती तो अक्सर मेरे साथ ऐसा होता. लेकिन उस दिन तो हद ही हो गई थी। उस आदमी ने मुझे व्हाट्सऐप पर मैसेज किया और कहा कि मैं तुम्हारे साथ यह करना चाहता हूं। मैं ये मैसेज पढ़कर हैरान थी। समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं। क्या जवाब दूं।

मैं बहुत डर गई थी। उस शख्स से राजनीति तार भी जुड़े थे। मैं समझ गई थी अगर मैंने इस आदमी के बारे में एक शब्द भी कहा तो अच्छा नहीं होगा। मेरे साथ कुछ भी हो सकता है। मैं उनसे बोल दिया, ‘ठीक है मैं मिलूंगी’। वो अक्सर मुझे आधी रात को ही फोन करता था। कहता था, मुझसे मिलने आना तो इस रंग के कपड़े पहनकर आना। एक दिन मैंने हिम्मत करके पूछ लिया आप चाहते क्या हैं। तो उन्होंने कहा, वो एक नाटक प्रोडयूस कर रहे हैं उसमें मुझे लेना चाहते हैं। लेकिन उस रोल के लिए तुम्हें कॉम्प्रोमाइज करना होगा, खुलकर सामने आना होगा। मैं समझ गई और फिर उनसे कभी न मिलने का फैसला किया।

बिग बाॅस के सेट पर सलमान ने किया अपने बच्चे का खुलासा, छा गया सन्नाटा

वीकेंड के वार में सभी घरवालों की सलमान जमकर क्लास लगाते हैं। साथ ही कुछ कंटेस्टेंट की पोल भी खोलते हैं। लेकिन इस बार सलमान ने घरवालों की पोल तो खोली इसके साथ ही अपना भी एक सीक्रेट शेयर किया। सलमान ने ये राज तब खोला जब ‌बिग बॉस 10 के एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और लोपामुद्रा सेट पर मौजूद थे। सलमान ने बताया कि उन्होंने एक बच्चे को गोद लिया है। ये सुनते ही सेट पर सन्नाटा छा गया। ये बात तब शुरू हुई जब महजबीं ने सलमान के सामने शिल्पा पर आरोप लगाते हुए कहा 'मैंने सुना है शिल्पा ने कहा कि महजबीं अपने छोटे बच्चे को छोड़कर कैसे शो में आ गईं।

वो होती तो कभी ना आतीं। कैसी मां है ये।' महजबीं ने सलमान ने पूछा कि आपको क्या लगता है कि मैं कैसी मां हूं। सलमान ने महजबीं से कहा कि आप बहुत अच्छी मां हैं। हर मां अपने बच्चे को छोड़कर काम पर जाती है। मेरी दो बहने हैं वो भी अपने बच्चे को छोड़कर काम पर जाती हैं। फिर सलमान ने कहा कि उनका भी एक बच्चा है। जिसे उन्होंने अडॉप्ट किया है। वह भी उसे छोड़कर काम पर आए हैॆं। इतना कहकर वह कुछ पल के लिए शांत हो गए और कहा, 'इस बच्चे का नाम सलमान खान है।' बता दें कि कुछ दिनों पहले सलमान ने सरोगेसी से एक बच्चे को एडॉप्ट करने की इच्छा जाहिर की थी।