Updated -

mobile_app
liveTv

हैदराबाद। किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल सीजन 11 का 25वां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 132 रन बनाए और हैदराबाद को जीत के लिए 133 रनों का लक्ष्य दिया।जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 16 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 97 रन बना लिए।
इससे पहले .....
किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज अंकित राजपूत ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 132 रनों पर ही रोक दिया। अंकित ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में सिर्फ 14 रन खर्च किए और पांच विकेट अपने नाम किए। उनके अलावा सिर्फ मुजीब उर रहमान ही एक सफलता हासिल कर सके।
पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। अंकित राजपूत ने अपने कप्तान को मनमाफिक शुरुआत दी और हैदराबाद के तीन बल्लेबाजों को महज 27 रनों पर ही पवेलियन भेज दिया। 
पहले ओवर की चौथी गेंद पर अंकित ने कप्तान केन विलियमसन को पवेलियन भेजा। अंकित ने 16 के कुल स्कोर पर ही शिखर धवन (11) को करुण नायर के हाथों कैच कराया। अंकित ने अपना अगला शिकार रिद्धिमान साहा (6) को बनाया। 

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Comments

Leave a comment

Your email address will not be published.

Similar News