Updated -

नई दिल्ली । भारती एयरटेल का 549 टैरिफ प्लान रिलायंस जियो के नए 509 रुपये के प्लान को टक्कर देता है। जियो ने हाल ही में इस नए प्लान को पेश किया है। एयरटेल का 549 रुपये का प्रीपेड प्लान 28 दिनों के लिए 3GB डाटा प्रति दिन ऑफर करता है। इसका मतलब एयरटेल 28 दिनों में कुल 84GB डाटा ऑफर कर रहा है। 

भारती एयरटेल 549 रु और जियो 509 रु प्लान की डिटेल्स: 
एयरटेल के इस प्लान में प्रति दिन 3GB डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते है। अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स में कालिंग के लिए कोई सीमा निर्धारित नहीं की गई है। अगर इस प्लान की रिलायंस के हाल में परिवर्तित 509 रुपये के प्लान से तुलना की जाए तो जियो के 509 रुपये के प्लान में भी 3GB डाटा प्रति दिन दिया जा रहा है। इसमें भी अनलिमिटेड वॉयस कालिंग की सुविधा दी जा रही है।

एयरटेल 549 रु प्लान बनाम जियो 509 रु प्लान 
जियो के इस प्लान में इससे पहले 2GB डाटा प्रति दिन मिलता था। प्लान की वैलिडिटी 49 दिनों की थी। लेकिन कंपनी ने इस प्लान में अब बदलाव किए हैं। यह बदलाव एयरटेल के प्लान को मैच करने के लिए किए गए हैं। एयरटेल ने दिसंबर में 549 रुपये के प्लान में बदलाव किया था। पहले इस प्लान के अंतर्गत 2.5GB डाटा मिलता था। इसे बदलकर 3GB डाटा प्रति दिन किया गया। लेकिन इन दोनों ही कंपनियों के ये प्लान्स सिर्फ 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

Searching Keywords:

Whats App

Comments

Leave a comment

Your email address will not be published.